बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद:पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ RJD का हल्ला बोल, प्रधानमंत्री का फूंका पुतला

डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के बढ़ती कीमतों के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल की युवा इकाई ने औरंगाबाद के रमेश चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन के दौरान राजद के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

By

Published : Feb 21, 2021, 6:04 PM IST

औरंगाबाद

औरंगाबाद:बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में आरजेडी ने औरंगाबाद के रमेश चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. जिले के रमेश चौक पर राष्ट्रीय जनता दल युवा मोर्चा के दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ-साथ राजद जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक सुरेश मेहता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-महंगाई को लेकर इंडियन यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

'महंगाई ने तोड़ी लोगों की कमर'
सुरेश मेहता ने बताया कि देश कोविड और लॉकडाउन के संकट से जूझ रहा है. लॉकडाउन में लोगों के काम छूट गए. लोगों की आमदनी का जरिया समाप्त हो गया है. ऐसी स्थिति में केंद्र सरकार ने डीजल पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतें बढ़ाकर उन पर अतिरिक्त बोझ लाद दिया है. जिससे आम आदमी, मिडिल क्लास की कमर टूट गई है.

महंगाई ने तोड़ी लोगों की कमर

''देश आज अराजक दौर से गुजर रहा है. डीजल की कीमत बढ़ने से इसका असर सभी चीजों पर पड़ता है और महंगाई बढ़ जाती है. डीजल से ही माल ढुलाई होती है. जिसके कारण इसका आम जनजीवन पर इसका सीधा प्रभाव पड़ता है. यही कारण है कि आरजेडी केंद्र सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल की कीमतों में की जा रही बढ़ोतरी का विरोध कर रही है''-यूसुफ आज़ाद अंसारी, प्रदेश सचिव, राजद

'तेल के बढ़ते दामों से लोग परेशान'
युवा राजद जिलाध्यक्ष राहुल यादव ने बताया कि डीजल पेट्रोल की कीमत बढ़ने से आम जनजीवन पर सीधा असर पड़ता है. जिसके कारण नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से सड़क पर उतरकर विरोध करने का निर्देश दिया था. राजद इसकी बढ़ी हुई कीमतों का विरोध कर रहा है और सड़क पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका है. उन्होंने बताया कि जब तक बढ़ी हुई कीमत वापस नहीं ली जाती है. वे इसका विरोध करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें-पश्चिमी चंपारण: बढ़ती महंगाई के खिलाफ विपक्षी पार्टियों का हल्ला बोल

विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला प्रवक्ता उदय भारती, बारुण प्रखंड युवा राजद अध्यक्ष जुगल किशोर यादव, ओबरा युवा प्रखण्ड अध्यक्ष फहीम अंसारी, जिला छात्र सचिव शत्रुघ्न यादव, हसपुरा प्रखंड छात्र अध्यक्ष चीकू, मदनपुर प्रखण्ड छात्र उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार यादव उर्फ सिंटू, राजद नगर अध्यक्ष नबीनगर दिवाकर सिंह चंद्रवंशी ने संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details