बिहार

bihar

By

Published : Apr 26, 2020, 4:27 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद क्वारंटाइन सेंटर को किया गया सेनेटाइज

डीएम सौरव जोरवाल ने बताया कि संकट की इस घड़ी में किसको कोरोना की बीमारी हुई है, ये कहा नहीं जा सकता है. इसलिए आप सभी घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: शहर के रामलखन सिंह यादव कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पॉजिटिव पाए जाने के बाद वहां रह रहे अन्य लोगों की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने पूरे कॉलेज परिसर को सेनेटाइज करवाया. डीएम सौरव जोरवाल ने ये आदेश दिया था.

औरंगाबाद जिला में दो की संख्या में कोविड-19 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. क्वारंटाइन सेंटर में मिले कोरोना मरीज दो दिन पहले ही हरियाणा से आया था. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उस क्वारंटाइन सेंटर को सेनेटाइज करवाया गया. डीएम सौरभ जोरवाल ने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि लोग अब बिल्कुल सावधान हो जाएं. जिले में भी कोरोना ने दस्तक दे दिया है. लोग अपने-अपने घरों में ही महफूज रहें. घरों से बाहर बिल्कुल न निकलें. अगर ज्यादा जरूरी हो, तो घर का एक सदस्य पूरी सेफ्टी के साथ बाहर निकले.

कॉलेज परिसर को किया गया सेनेटाइज
डीएम ने बताया कि संकट की इस घड़ी में किस को कोरोना बीमारी हुई है ? ये कहा नहीं जा सकता है. इसलिए आप सभी घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें. पॉजिटिव मरीज पाए जाने वाला मरीज रामलखन यादव कॉलेज क्वारंटाइन सेंटर में ही था. हालांकि राम लखन सिंह यादव कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध है. स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए पूरे कॉलेज परिसर को सेनेटाइज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details