बिहार

bihar

औरंगाबाद: जिला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने किया NH-2 जाम, घंटों ठप रहा यातायात

By

Published : Sep 14, 2020, 11:11 PM IST

जसोईया मोर के पास ट्रक ओनर एसोसिएशन ने NH 2 को जाम कर बिहार सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. जाम के कारण सड़क के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

Aurangabad
औरंगाबाद

औरंगाबाद: 20 सूत्री मांगों के समर्थन में जिला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत एनएच- 2 को जाम कर दिया. जसोइया मोड़ के पास किये गए जाम के कारण सड़क के दोनों छोड़ पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

हालांकि, जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह प्रदर्शकारियों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त करवाया. जिसके बाद यातायात बहाल हो सकी.

'ट्रक मालिकों का शोषण कर रही है सरकार'

मौके पर ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह ने बताया कि सरकार ट्रक मालिकों का आर्थिक रूप से शोषण कर रही है. उन्होंने बताया कि संक्रमण काल में विभिन्न राज्यों की सरकार ट्रक मालिकों को विभिन्न प्रकार की राहत दी है. लेकिन बिहार सरकार ने कोई पहल नहीं की है. जिस वजह से स्वरोजगार करने वाले ट्रक मालिक हताश और परेशान है.

घंटों ठप रहा यातायात

जाम के कारण दर्जनों वाहन सड़क पर फंसे हुए नजर आए. इधर जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ प्रदीप कुमार ने प्रदर्शनकारियों की मांगे को सुनी और उन्हें हर संभव मदद करने की बात कही जिसके बाद जाम खुलवाया जा सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details