बिहार

bihar

रफीगंज में CM नीतीश की सभा में हंगामा और नारेबाजी, मुर्दाबाद के भी लगे नारे

By

Published : Oct 19, 2020, 7:35 PM IST

अनजान व्यक्ति द्वारा नारेबाजी करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उसकी बातों को नोटिस किया और सुरक्षाकर्मियों से कहा कि उससे उसका मांग पत्र लेकर और मीडिया के बंधुओं से बात करा दें. ताकि वे अपनी समस्या बता सके. लेकिन जदयू समर्थकों ने उस व्यक्ति के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट करते हुए मैदान से बाहर निकाल दिया.

CM Nitish
CM Nitish

औरंगाबाद:रफीगंज के रानी ब्रज राज हाई स्कूल के मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक व्यक्ति ने नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. वह व्यक्ति नीतीश कुमार को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपना चाह रहा था. सुरक्षाकर्मियों के रोके जाने के बाद वह मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा.

रफीगंज में सीएम नीतीश के सभा के दौरान ही एक व्यक्ति कागज का पुलिंदा लिए मिलने की कोशिश करने लगा. जिसे सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया. सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोके जाने के बाद वह व्यक्ति दर्शकों के बीच से ही मुख्यमंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा. नारेबाजी के बाद जदयू कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ कर किनारे करने की कोशिश की. इस दौरान मुख्यमंत्री के सुरक्षा गार्ड भी वहां पहुंच गए और उस व्यक्ति को खींच कर वहां से अलग ले गए.

देखें रिपोर्ट.

सीएम नीतीश की सभा में हंगामा
अनजान व्यक्ति द्वारा नारेबाजी करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उसकी बातों को नोटिस किया और सुरक्षाकर्मियों से कहा कि उससे उसका मांग पत्र लेकर और मीडिया के बंधुओं से बात करा दे. ताकि वे अपना समस्या बता सके. लेकिन जदयू समर्थकों ने उस व्यक्ति के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट करते हुए मैदान से बाहर ले गए. मुख्यमंत्री की सभा में फिर वह व्यक्ति नहीं दिखा. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में लगभग 5 हजार से अधिक लोगों की भीड़ थी.

गया में चुनावी सभा में हंगामा
बता दें कि गया के टिकारी स्थित चिल्ड्रन पार्क में एनडीए प्रत्याशी अनिल कुमार के समर्थन में आयोजित नीतीश कुमार की जनसभा में लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगे. कुछ युवकों ने नीतीश के संबोधन के समय सेफ एरिया के लिए लगे सुरक्षा घेरे के समीप खड़े होकर लालू के समर्थन में जमकर नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details