बिहार

bihar

औरंगाबाद प्रशासन की छापेमारी, अवैध बालू से लदे 13 ट्रक जब्त

By

Published : May 18, 2020, 11:15 PM IST

औरंगाबाद में अवैध बालू को लेकर जिला प्रशासन की छापेमारी लगातार चल रही है. सोमवार को एसडीओ प्रदीप कुमार के नेतृत्व में बालू से लदे 13 ट्रक को जब्त किया गया.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: सोन तटीय क्षेत्र में अवैध बालू परिवहन को लेकर लगातार छापेमारी जारी है. सोमवार को छापेमारी के दौरान बालू से भरे 13 ट्रक को पकड़ा गया है. ये छापेमारी डॉ. एसडीओ प्रदीप कुमार के नेतृत्व में हुई.

पुलिस ने की छापेमारी

बैरिकेडिंग का निरीक्षण
वहीं, एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार की टीम ने पटना कैनाल के बरुआ पुल और पावर हाउस के समीप बन रहे बैरिकेडिंग का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए. एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि बारुण के जिन जगहों से बिना चालान के बालू के ट्रक निकलते थे, वहीं चेक पोस्ट बनाये जा रहे हैं. इसके साथ ही बैरिकेडिंग की भी व्यवस्था की जा रही है.

बालू से लदे 13 ट्रक जब्त
अवैध बालू परिवहन को रोकने के लिए की गई छापेमारी के दौरान 13 वाहन जब्त किए गए. सभी ट्रकों पर अवैध बालू लोड था, जिनसे खनन और परिवहन विभाग के द्वारा जुर्माना वसूला जाएगा. एसडीओ ने बैरिकेडिंग और चेक पोस्ट बनाने को लेकर आदित्य मल्टी कॉम के प्रतिनिधि को भी कई निर्देश दिए गए ताकि सुचारू रूप से चेकपोस्ट संचालित हो सके. अब तक 5 चेकपोस्ट बनाए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details