बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

अंबा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि औरंगाबाद से शराब की एक बड़ी खेप लाई जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहनों की सघन जांच शुरू की. जांच के दौरान लाल रंग की स्कॉर्पियो से शराब की बड़ी खेप बरामद हुई.

By

Published : Jan 25, 2020, 4:28 PM IST

aurangab
aurangab

औरंगाबादःजिले में अंबा थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने विदेशी शराब की एक बड़ी खेप ना सिर्फ जब्त की है, बल्कि वाहन समेत एक तस्कर को भी धर दबोचा है.

विदेशी शराब बरामद
गौरतलब है कि अंबा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि औरंगाबाद से शराब की एक बड़ी खेप लाई जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहनों की सघन जांच शुरू की. जांच के दौरान लाल रंग की स्कॉर्पियो से शराब की बड़ी खेप बरामद हुई.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःवैशालीः सोनपुर प्रखंड में मनाई गई जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96वीं जयंती

एक तस्कर गिरफ्तार
औरंगाबाद जिले के सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्कॉर्पियो पर लादकर शराब की एक खेप औरंगाबाद की तरफ से लाई जा रही है. इसी आधार पर अंबा थाना क्षेत्र में वाहनों की सघन जांच शुरू की गई, तभी लाल रंग की स्कॉर्पियो को ड्राइवर लेकर भागने लगा. इसके बाद पीछा कर रिसिअप थाना के पास गाड़ी को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई, जिसमें से कई नामी कंपनियों के शराब की एक बड़ी खेप को बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details