बिहार

bihar

By

Published : Mar 9, 2021, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबादः कोढ़ा गैंग से जुड़े दो लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, PNB की कर रहे थे रेकी

दो संदिग्ध व्यक्ति बैंक के पास घूम रहे थे. तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. गिरफ्तार लोगों की पहचान कटिहार जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के रोहन कुमार और करण कुमार यादव के रूप में की गई है.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में जुट गई है. ताजा मामला रफीगंज थाना क्षेत्र का है. यहां पुलिस ने कोढ़ा गैंग से जुड़े दो लुटेरों को धर दबोचा है. पुलिस ने पीएनबी के पास रेकी करते इन दोनों लुटेरों को पकड़ा है. हालांकि उनके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे.

दो अन्य साथी भागने में हुए सफल
गौरतलब है कि दो संदिग्ध व्यक्ति बैंक के पास घूम रहे थे. तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. गिरफ्तार लोगों की पहचान कटिहार जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के रोहन कुमार और करण कुमार यादव के रूप में की गई है. एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि रफीगंज स्थित पीएनबी के पास रेकी करते इन दोनों को पकड़ा गया है. हालांकि इसके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेःपटनाः बेऊर जेल उपाधीक्षक संजय कुमार हुए निलंबित

कई कांडों में स्वीकारी संलिप्तता
एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों ने जिले में लूट और छिनतई की दर्जनों घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस को लम्बे समय से इनकी तलाश थी. उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इस गैंग में कई लोग शामिल हैं, जो बैंक के अंदर से बाहर तक रेकी करते हैं. वहीं वे वृद्ध महिला पुरुष और बच्चों को निशाना बनाकर पैसा छीन कर फरार हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details