बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को मिली सफलता, दो गिरफ्तार

जिले में गुरुवार की रात एक युवती के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस कांड के दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 6, 2020, 10:45 PM IST

patna
patna

औरंगाबाद: जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात एक युवती के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस कांड के दोंनो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दोनों अभियुक्तों ने कबूला अपना जुर्म
जानकारी के अनुसार घटना के नामजद अभियुक्तों रणधीर यादव और मृत्युंजय कुमार को पुलिस की एसआईटी टीम ने दाउदनगर-गया मुख्य मार्ग के करमाही मोड़ के पास गिरफ्तार किया है. दोंनो आरोपित किसी दूसरे जगह भागने की कोशिश में थे. दोनों अभियुक्तों ने अपना-अपना जुर्म स्वीकार करते हुए इस कांड के घटनाक्रम को उजागर कर घटनास्थल को सत्यापित किया है.

हाथ -पैर बांधकर नहर में फेंका
एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि एक जुलाई की रात करीब आठ बजे पीड़िता गांव के बाहर शौच के लिए निकली थी. नामजद दोनों आरोपित वहां पहुंच कर उसे उठा कर ले गए. बाद में दोनों आरोपितों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद रात में दोनों आरोपियों ने पीड़िता को माली लाइनर नहर के पास ले जाकर हाथ-पैर बांध कर फेंक दिया.

पीड़िता बीएचयू बनारस रेफर
पीड़िता ने किसी तरह एक पेड़ का जड़ पकड़कर रात काटी. सुबह में दूसरे गांव की औरतों और ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी. कुछ देर बाद पीड़िता का भाई खोजते हुए मौके पर पहुंचा. फिर वह पीड़िता को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले गया. वहीं पीएचसी के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया. जहां चिकित्सकों ने पीड़िता की स्थिति देखकर बीएचयू बनारस रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details