बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात हेरोइन तस्कर, कट्टा और कारतूस भी बरामद

औरंगाबाद पुलिस ने कुख्यात हेरोइन तस्कर रवि पांडे को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और 1 लाख 66 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. इसके अलावा हीरोइन पीने में इस्तेमाल करने वाले कई समान उसके घर से बरामद किया गया है.

By

Published : Dec 28, 2019, 7:16 PM IST

aurangabad
कुख्यात हेरोइन तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने कुख्यात हेरोइन तस्कर रवि पांडेय को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक लाख 66 हजार रुपये बरामद किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी हेरोइन की तस्करी करता है.

हेरोइन तस्कर गिरफ्तार
औरंगाबाद पुलिस ने कुख्यात हेरोइन तस्कर रवि पांडे को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और 1 लाख 66 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. इसके अलावा हेरोइन पीने में इस्तेमाल करने वाले कई सामान उसके घर से बरामद किया गया है. इस छापेमारी टीम में नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण और नगर थाना की पुलिस टीम शामिल थी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

तस्करी के कई सामान बरामद
सदर एसडीपीओ अनूप कुमार बताया कि काफी दिनों से हेरोइन तस्कर रवि पांडे के बारे में जानकारी मिल रही थी. सूचना मिली थी कि वह शहर में हेरोइन की तस्करी कर रहा है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल के आदेश पर एक टीम बनाकर पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई. जिसमें आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उसके पास से तस्करी के कई सामान बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details