बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ईशान किशन का चयन होने से औरंगाबाद में खुशी की लहर

ईशान किशन का चयन होने से औरंगाबाद के लोगों में खुशी की लहर है. लोजपा नेता प्रकाश चंद्रा ने ईशान किशन के पिता से मुलाकात कर उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

By

Published : Feb 22, 2021, 8:23 PM IST

ishan kishan
ishan kishan

औरंगाबाद: जिले के दाउदनगर के गोरडीहा गांव निवासी प्रणव कुमार उर्फ चुन्नू शर्मा के पुत्र ईशान किशनका चयन आईपीएल में होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है. प्रणव कुमार फिलहाल पटना के जगदेव पथ में रह रहे हैं. बता दें ईशान ने इस वर्ष आईपीएल में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम का ध्यान आकर्षित किया था.

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर ईशान किशन ने डाला वोट, बोले- मजबूत देश के लिए मजबूत सरकार जरूरी

उज्ज्वल भविष्य की कामना
उसकी प्रतिभा को देखते हुए भारतीय टीम ने उसे जगह दी. ईशान की भारतीय क्रिकेट टीम का सफर उपलब्धियों से भरा हो, उसकी कामना पूरा बिहार कर रहा है. इस खुशी के मौके पर लोजपा नेता प्रकाश चंद्रा ने खुशी जताई है और उन्होंने ईशान किशन के पिता से मुलाकात कर उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर ईशान किशन के भाई के साथ मारपीट, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

"यह औरंगाबाद के साथ-साथ बिहार के लिए गर्व की बात है कि जिले के छोटे से गांव से निकलकर ईशान ने अपनी मेहनत की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम में सफलता प्राप्त की है. इससे दाउदनगर के लोग न सिर्फ गौरवान्वित हैं, बल्कि खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. ईशान अंडर-19 क्रिकेट में भी अपनी खेल का जलवा दिखा चुका है और वर्ल्ड कप जीतकर भारत के झोली में डाला है"- प्रकाश चंद्रा, लोजपा नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details