बिहार

bihar

Aurangabad Road Accident: पिकअप वैन ने साइकिल सवार वृद्ध को रौंदा, मौके पर मौत

By

Published : May 14, 2023, 10:47 PM IST

औरंगाबाद जिले से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 इन दिनों मौत की सड़क बनी हुई है. जिले के अम्बा थाना क्षेत्र के अम्बा बाजार में पास एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने साईकिल सवार 65 वर्षीय व्यक्ति को रौंद डाला. मौके पर उनकी मौत हो गयी.

Aurangabad
Aurangabad

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. जिले के अम्बा थाना क्षेत्र के अम्बा बाजार के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने साइकिल सवार व्यक्ति को रौंद डाला. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कुटुंबा थाना क्षेत्र के सरडीहा गांव निवासी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है. उसकी उम्र करीब 65 वर्ष बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःAurangabad Road Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, भाई के निधन पर मायके जा रही थी महिला

कैसे हुआ हादसा: बताया जाता है कि महेंद्र सिंह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर साइकिल से अम्बा बाजार जा रहे थे. बाजार पहुंचने से पहले ही एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. हादसा के बाद वैन का चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. सड़क हादसे में वृद्ध की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में मातम पसरा हुआ है.

मुआवजे की मांगः हादसे के बाद स्थानीय नागरिकों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पहुंचे और आनन फानन में महेंद्र सिंह को घायल समझकर इलाज के लिए लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. अम्बा थाना प्रभारी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. मृत व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. जिला परिषद सदस्य ई सुरेंद्र यादव ने प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details