बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 74, प्रवासी मजदूरों को लेकर जिला प्रशासन सतर्क

जिलाधिकारी सौरव जोरवाल ने बताया कि अच्छी खबर ये है कि जिले में अब तक 27 संक्रमित मरीज ठीक भी हो चुके हैं. कुल 38 मरीज एक्टिव केस में हैं. वहीं, जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 74 पहुंच गई है.

By

Published : Jun 1, 2020, 5:12 PM IST

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद:जिले में कोरोना संक्रमण की दर में लगातार इजाफा हो रहा है. अब तक जिले में कुल 74 मरीजों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसमें पंद्रह मरीजों का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा गया है. कुल 27 मरीज संक्रमण से ठीक होकर घर भी जा चुके हैं. वहीं, जिले में वर्तमान समय में 38 कोरोना पॉजिटिव केस हैं.

औरंगाबाद में प्रवासी
गौरतलब है कि जिले के पॉजिटिव मरीजों में गुजरात से चार वहीं, महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश से आए हुए एक-एक प्रवासी मजदूर हैं. जिले के औरंगाबाद प्रखंड के क्वारंटीन सेंटर में एक, देव प्रखंड के क्वारंटीन सेंटर में एक, गोह में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में 2, वहीं, कुटुंबा प्रखंड में तीन लोगों को क्वारंटीन किया गया है.
जिलाधिकारी सौरव जोरवाल

जिला प्रशासन सतर्क
जिलाधिकारी सौरव जोरवाल ने बताया कि अच्छी खबर ये है कि जिले में अब तक 27 संक्रमित मरीज ठीक भी हो चुके हैं. कुल 38 मरीज एक्टिव केस में हैं. वहीं, जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 74 पहुंच गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि 15 मरीजों का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा गया है. प्रवासी मजदूरों का आगमन के कारण कोविड-19 मरीजों की संख्या में अचानक बढ़ोतरी हुई है. जिसको लेकर जिला प्रशासन काफी सतर्क है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details