बिहार

bihar

औरंगाबाद: JP नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया BJP कार्यालय का उद्घाटन

By

Published : Feb 22, 2020, 5:30 PM IST

बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने विधानसभा चुनावों को लेकर भी कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित किया. उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाओं के बिना सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाने के कार्य में बाधा आ रही थी.

Aurangabad
Aurangabad

औरंगाबाद:जिले के जसोईया मोड़ पर नवनिर्मित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय का शनिवार को उद्घाटन हुआ. बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यालय का उद्घाटन किया. इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बीजेपी सांसद ने कार्यकर्ताओं से किया संवाद
वहीं, मौके पर हवन-पूजन भी किया गया. बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने विधानसभा चुनावों को लेकर भी कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित किया. औरंगाबाद बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं के बिना सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाने के कार्य में बाधा आ रही थी. मगर पार्टी सहयोग से अब सब कुछ सुचारू तरीके से संपन्न हो सकेगा.

कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद सांसद सुशील सिंह

सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद
गौरतलब है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सूबे में 11 बीजेपी कार्यालयों का उद्घाटन किया. इस उद्घाटन कार्यक्रम में बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह, बीजेपी विधायक मनोज कुमार शर्मा, बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय मेहता, पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार सिंह समेत सैकड़ों संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

पेश है ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details