बिहार

bihar

औरंगाबाद: नगर पालिका के प्रधान सचिव ने की समीक्षा बैठक, मार्च तक नल-जल योजना पूरी करने का दिया निर्देश

By

Published : Aug 5, 2019, 12:12 AM IST

प्रधान सचिव ने अमृत योजना एवं स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय योजना की समीक्षा की. उन्होंने इस कार्य को 15 अगस्त तक हर हाल में पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है

समीक्षा बैठक

औरंगाबाद: रविवार को जिले के अतिथि गृह में बिहार सरकार के नगर पालिका विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद ने नगर पालिका के कार्यों पर समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने जिले के अधिकारियों को मार्च 2020 तक नल जल योजना एवं गली नली का कार्य समाप्त करने का निर्देश दिया. यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के सात निश्चय में जो तीन योजना है. नगर पालिका के अधीन पड़ता है. उसकी भी समीक्षा की गई.

15 अगस्त तक पूरा करें लक्ष्य
बैठक के दौरान उन्होंने अमृत योजना एवं स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय योजना की समीक्षा की. उन्होंने इस कार्य को 15 अगस्त तक हर हाल में पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है. साथ ही जिले की नगरपालिका में चल रहे हैं कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए प्रधान सचिव ने कहा कि हम सभी लक्ष्य को निर्धारित समय से पूरा कर लेंगे.

समीक्षा बैठक करते प्रधान सचिव

कई पदाधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल, नगर परिषद औरंगाबाद के कार्यपालक अधिकारी, दाउदनगर नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी, रफीगंज नगर पंचायत के कार्यपालक अधिकारी, नबीनगर नगर पंचायत के कार्यपालक अधिकारी और सभी विभागों के नोडल पदाधिकारी इस बैठक में उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details