बिहार

bihar

Missing Aurangabad BDO Returned: कहां थे औरंगाबाद के लापता ओबरा बीडीओ?, 24 घंटे बाद वापस लौटे.. बुधवार से लापता थे यूनुस सलीम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 6, 2023, 11:23 AM IST

पिछले 2 दिनों से गायब ओबरा प्रखण्ड के बीडीओ (Missing Obra Block BDO Returns Home ) सही सलामत घर वापस आ गए हैं. दो दिन तक वो कहां थे और किस हाल में थे, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबादःबिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड बीडीओ यूनुस सलीम वापस लौट आये हैं. यूनुस सलीम पिछले दो दिनों से गायब थे. फिलहाल वे रोहतास जिले के नासरीगंज में पदस्थापित अपने बीडीओ भाई जफर इमाम के घर पर हैं. पिछले दो दिनों से वे कहां थे, इसकी जांच की जा रही है. दरअसल उनके भाई ने ओबरा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ेंः Aurangabad BDO Missing: 24 घंटे से BDO यूनुस सलीम लापता, आखिरी बार रेलवे स्टेशन के CCTV फुटेज में दिखे

दो दिनों से गायब बीडीओ लौटे वापसःजिले में पिछले दो दिनों से हड़कंप की स्थिति बनी हुई थी. ओबरा प्रखंड में पदस्थापित प्रखंड विकास पदाधिकारी यूनुस सलीम के अपहरण होने की बात कही जा रही थी, क्योंकि वे पिछले दो दिनों से गायब थे. इस संबंध में उनके भाई और रोहतास जिले के नासरीगंज में बीडीओ जफर इमाम ने ओबरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि पुलिस ने जानाकारी दी है कि वह वापस लौट आए हैं.

बीडीओ से अभी नहीं हुई है पूछताछः दाउदनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार ऋषिराज ने बताया कि ओबरा प्रखंड में पदस्थ बीडीओ यूनुस सलीम वापस लौट गए हैं. पुलिस उनके घर पर जाकर तस्दीक भी कर चुकी है. वे सही सलामत हैं. फिलहाल उनसे पूछताछ नहीं की गई है. पिछले दो दिनों से बीडीओ यूनुस सलीम कहां थे किन परिस्थितियों में थे, इसकी पुलिस ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है. फिलहाल अभी भी मामला पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है.

"उनकी पत्नी और उनके भाई ने भी पुलिस को सत्यापित किया है कि वह सही सलामत लौट गए हैं. अभी उनसे कोई पूछताछ नहीं की गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है"- कुमार ऋषिराज, एसडीपीओ, दाउदनगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details