बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Aurangabad Crime: घर से उठाकर युवती के साथ दुष्कर्म, दोस्त कर रहे थे पहरेदारी

औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. युवती ने महिला थाना में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

By

Published : Jun 11, 2021, 10:29 PM IST

SP Sudhir Kumar Porika
एसपी सुधीर कुमार पोरीका

औरंगाबाद: जिले में एकयुवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना गोह थाना क्षेत्र (Goh Police Station Area) की है. आरोपियों ने 10 जून की रात घटना को अंजाम दिया. युवती के घरवाले सो रहे थे तभी आरोपी जबरन उसे घर से उठाकर सुनसान जगह ले गए.

यह भी पढ़ें-सीतामढ़ीः बदमाशों ने छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, कोचिंग संचालक गिरफ्तार, एक अन्य फरार

युवती ने महिला थाना में तीनों युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कराया है. युवती ने आरोप लगाया है कि सुनसान जगह पर एक युवक ने उसके साथ ज्यादती की. उसके दो दोस्त पहरेदारी कर रहे थे. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी सुधीर कुमार पोरीका ने कहा, "मामले की जांच के लिए महिला थाना प्रभारी को मौके पर भेजा गया था. उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया. महिला थाना में केस दर्ज किया गया है."

देखें वीडियो

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी
"लड़की का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- सुधीर कुमार पोरिका, एसपी, औरंगाबाद

यह भी पढ़ें-सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की सुस्ती से गांव छाेड़ने काे मजबूर पीड़ित परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details