बिहार

bihar

By

Published : Jan 7, 2023, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

Aurangabad News: औरंगाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म, एक जनवरी का रात घटना को दिया अंजाम

Bihar Crime news बिहार के औरंगाबाद में दुष्कर्म (Raped in Aurangabad) का मामला सामने आया है, जहां एक छात्रा के साथ एक युवक ने गलत काम किया. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म (Minor raped in Aurangabad) की घटना को अंजाम दिया गया. मामला जिले के गोह थाना क्षेत्र का है. छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में एक युवक के खिलाफ केस प्राथमिकी करायी है. जिसके बाद नाबालिग के बयान पर गोह थाना पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की यह घटना विगत 1 जनवरी की रात की है.

यह भी पढ़ेंःसहरसा में नाबालिग का अगवा: गंदे इरादे से चारों युवक ने की हरकत, दो को ग्रामीणों ने दबोचा

घर में अकेली थी छात्राः घटना के बारे में पीड़िता ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में घटना की जानकारी दी. कहा कि एक जनवरी को मेरे घर में कोई नहीं था. हमें अकेले पाकर एक युवक घर में घुस गया. मेरे साथ जबरन गलत काम किया. जब मैने इसका विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट भी की. चीखने-चिल्लाने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि नाबालिग के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. जिसमें दामोदरपुर गांव के सदाम उर्फ गुड्डू को आरोपी बनाया गया है.

घटना से लोगों में आक्रोशः घटना के बाद से गांव के लोगों में आक्रोश का माहौल है. लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. कांड के अनुसंधानकर्ता दारोगा किरण कुमारी ने बताया की घटना के बाद नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया गया हा. 164 का बयान न्यायालय में दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं पीड़िता घटना के बाद से डरी सहमी है. आरोपी गांव छोड़कर मौके से फरार हो गया है.

"एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों ने एक युवक पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है."-किरण कुमारी, दारोगा, गोह थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details