बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः विकास योजनाओं को लेकर उप विकास आयुक्त की बैठक, कार्य में तेजी लाने का दिया निर्देश

बैठक में उप विकास आयुक्त ने अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने का निर्देश देते हुए कहा कि दाउदनगर अनुमंडल में 2 छात्रावास का निर्माण किया जाना है. इसके लिए अधिकारियों को जल्द से जल्द जमीन चिन्हित करने का निर्देश दिया गया है.

By

Published : Jan 7, 2020, 1:29 PM IST

उप विकास आयुक्त ने की बैठक
उप विकास आयुक्त ने की बैठक

औरंगाबादः जिले में चल रहे विकास कार्य योजनाओं को लेकर उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार की अध्यक्षता में डीएम कार्यालय सभाकक्ष में एक बैठक की गई. इस बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया. बैठक के दौरान अंशुल कुमार ने विकास कार्यों में गति लाने को लेकर अधिकारियों को कई अहम दिशा-निर्देश दिए.

'अनुसूचित जाति छात्रावास के लिए जल्द हो कार्य'
बैठक में उप विकास आयुक्त ने अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने का निर्देश देते हुए कहा कि दाउदनगर अनुमंडल में 2 छात्रावास का निर्माण किया जाना है. यह छात्रावास अनुसूचित जाति बालक और बालिका के लिए होगा. इसके लिए अधिकारियों को जल्द से जल्द जमीन चिन्हित करने का निर्देश दिया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सात निश्चय योजना को लेकर दिया गया निर्देश'
इस बैठक में उप विकास आयुक्त ने सात निश्चय योजना की समीक्षा भी की. इस दौरान उन्होंने जिले में नल जल योजना, हर घर में शौचालय और गली-गली पक्की सड़क को लेकर किये जाने वाले कार्यों में तेजी लाने का दिशा-निर्देश दिया. इस बैठक में उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार के अलावे एडीएम सुधीर कुमार, डीटीओ अरुण कुमार सिन्हा, डीपीआरओ धर्मवीर कुमार सिंह समेत कई अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details