बिहार

bihar

दुकान के बाहर से था ताला बंद, अंदर थे दर्जनों ग्राहक, जा सकती थी कईयों की जान

By

Published : May 8, 2021, 11:03 PM IST

औरंगाबाद में बड़ी घटना होते होते टल गई. कई लोगों की आज जान जा सकती थी. लेकिन अनुमंडल प्रशासन की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. एसडीओ ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. कौन सी बड़ी घटना आज लोगों की जान ले सकती थी आगे पढ़ें...

customers locked in a shop
customers locked in a shop

औरंगाबाद: सीओ स्नेहलता देवी द्वारा जब दाउदनगर बाजारमें निरीक्षण किया जा रहा था तो उसी दौरान उन्होंने रेडीमेड दुकान के परिसर से दो तीन ग्राहकों को दुकान के अंदर से बाहर निकलते देखा. शक होने पर उन्होंने गेट को खुलवाया तो दुकानदार द्वारा काफी देर के बाद गेट खोला गया. तब तक थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गये. अंदर से ग्राहक के द्वारा गेट खोलने के लिए भी कहा जा रहा था लेकिन गेट बंद था. गेट खोलने के बाद जब अंदर जांच की गयी और दुकान के बाहर से लगा ताला खुलवाया गया तो कई ग्राहक एक छोटे से दुकान में बेचैनी की स्थिति में देखने को मिले. जैसे ही दुकान का शटर उठाया गया सभी ग्राहक कूद-कूद कर भागने लगे.

देखिये वीडियो

यह भी पढ़ें-बड़ी खबर: 18 साल से ऊपर वाले रहें तैयार, कल से लगेगा कोरोना का टीका

बड़ा हादसा टला
दुकान के अंदर से ताला बंद था और अंदर में दर्जनों की संख्या में ग्राहक बैठे हुये थे. यहां तक की अंदर में पंखा तक नहीं चल रहा था. लाइट भी बुझा हुआ था. यह स्थिति दाउदनगर शहर के लखन मोड़ पर संगम ड्रेसेज नामक रेडीमेड कपड़े की दुकान पर सीओ स्नेहलता देवी और थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम द्वारा की गयी कार्रवाई के दौरान देखने को मिला. पदाधिकारियों ने उक्त दुकान को सील कर दिया है.

अधिकारियों के मौके पर पहुंचने से हड़कंप

'दाउदनगर के लखन मोड़ के पास स्थित संगम वस्त्रालय में जो देखने को मिला वह ठीक नहीं था. इससे कोरोना संक्रमण का खतरा तो बरकरार है ही, साथ ही किसी प्रकार की कोई भी अनहोनी घटना घट सकती थी. दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश सीओ को दे दिया गया है.'- कुमारी अनुपम सिंह, एसडीओ,दाउदनगर,औरंगाबाद

सीओ स्नेहलता देवी ने दाउदनगर बाजार का किया निरीक्षण

एक घंटे बंद रहते लोग तो जा सकती थी जान
यहां जींस खरीदने के लिए दो दर्जन से अधिक ग्राहक पहुंचे थे. शादी-ब्याह को देखते हुए लग्न चरम पर है और इधर कोरोना कहर भी चरम सीमा पर पहुंच चुका है. कपड़ा व्यवसाई द्वारा धड़ल्ले से सरकारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही थी. इसी दौरान आलाधिकारियों के मौके पर पहुंचने से दुकानदार डर गया और उसने सभी ग्राहकों को दुकान में ही बंद कर दिया.कोरोना संक्रमण का खतरा तो था ही साथ ही अगर सभी एक घंटा यहां बंद रहते तो बड़ी घटना हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details