बिहार

bihar

भोजपुर: जमीन विवाद में बुजुर्ग को लगी गोली, पटना रेफर

By

Published : Jul 11, 2020, 2:21 PM IST

बिहार में भूमि विवाद में गोलीबारी हुई है. एक टुकड़े जमीन के लिए दो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए हैं और कुल 5 लोग घायल है.

Jdjdj
Jdjjd

भोजपुर:उदवंतनगर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के भीतर गोलीबारी की दूसरी घटना सामने आई है. ताजा मामले में एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई है. गोली उसके पैर में लगी है.

भूमि विवाद में मारपीट

यह मामला थाना क्षेत्र के ऐरौड़ा गांव का है. घटना के पीछे का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार विवाद को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई. हाथापाई में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उसका इलाज उदवंतनगर पीएचसी में चल रहा है.

जख्मी बुजुर्ग का नाम गुड्डू दास बताया जा रहा है, जिसके पैर में गोली लगी है. जानकारी के अनुसार गोली लगने से जख्मी बुजुर्ग को आरा सदर अस्पताल से इलाज कर बेहतर इलाज के पटना रेफर कर दिया गया है.

कुल 5 लोग घायल

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि बुजुर्ग गुड्डू दास और उसी गांव के कमलेश ओझा का लंबे समय से गांव के एक जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद चला आ रहा है. उसी जमीन को लेकर आज दोनों पक्षों में ठन गई और पहले मारपीट और फिर गोलीबारी में दोनों पक्षों के 5 लोग जख्मी हो गए.

क्या कहते हैं थाना अध्यक्ष?

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर उदवंतनगर थाने की पुलिस पहुंच जांच में जुट गई है. फिलहाल इस घटना के बाद से ही गांव में तनाव है. इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला भूमि विवाद का है. विवाद में एक बुजुर्ग को गोली लगी है. जिसको इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details