बिहार

bihar

By

Published : Nov 13, 2019, 6:44 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: महागठबंधन का विरोध प्रदर्शन, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के आह्वान पर कार्यकर्ताओं के हुजूम ने भ्रष्टाचार और बेतहाशा बढ़ते महंगाई को लेकर मौजूदा सरकार को जमकर घेरा. मौके पर महागठबंधन नेताओं ने सत्ताधारी पार्टी को आड़े हाथों लिया.

महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

औरंगाबाद: डीएम ऑफिस के सामने महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने राज्य में लगातार बढ़ रहे अपराध, महंगाई और भ्रष्टाचार के ज्वलंत मुद्दों को लेकर बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया.

विरोध प्रदर्शन करते महागठबंधन कार्यकर्ता

'प्रदेश में चरम पर है बेरोजगारी'
गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के आह्वान पर कार्यकर्ताओं के हुजूम ने भ्रष्टाचार और बेतहाशा बढ़ते महंगाई को लेकर मौजूदा सरकार को जमकर घेरा. मौके पर महागठबंधन नेताओं ने सत्ताधारी पार्टी को आड़े हाथों लिया. विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश-प्रदेश में महंगाई चरम पर है. देश आर्थिक मंदी की मार झेल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है. प्रदेश के बेरोजगार परेशान हैं. गैस और पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं.

महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

'बेरोजगारी पर नहीं है नियंत्रण'
वहीं, आरजेडी कार्यकर्ता शंकर यादवेंद्र ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है. अधिकारी भ्रष्टाचार में डूबे हैं और अपराध में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. सरकारी संस्थाओं का सरकार मनमाने तरीके से निजीकरण कर रही है. जिससे नौकरी कर रहे लोगों को भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, विरोध प्रदर्शन के बाद महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने डीएम ऑफिस पहुंचकर मांग पत्र एडीएम को सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details