बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: प्रेमी युगल ने कोर्ट में रचाई शादी, कोर्ट परिसर में रही चहल-पहल

लड़की के पिता ने बताया कि लड़के के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. दोनों बालिग हैं. उनकों अपना फैसला लेने का अधिकार है. लड़के के पिता को कई बार समझाया-बुझाया. लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे. जिस वजह से कोर्ट का शरण लेना पड़ा.

By

Published : Jan 31, 2020, 10:00 PM IST

प्रेमी युगल ने कोर्ट में रचाई शादी
प्रेमी युगल ने कोर्ट में रचाई शादी

औरंगाबाद: जिले से प्रेम-प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, घटना जिले के बारुण थाना क्षेत्र का है. जहां, प्रेमी जोड़े ने कोर्ट मैरिज के बाद कोर्ट परिसर में बने मंदिर में भी शादी की. इस दौरान न्यायालय परिसर में घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.

'लड़के वाले के परिजन नहीं मान रहे थे'
इस मामले पर लड़की के पिता जवाहर पासवान ने बताया कि लड़के के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. जवाहर पासवान ने बताया कि दोनों बालिग हैं. उनकों अपना फैसला लेने का अधिकार है. लड़का एक साल से घर में आता-जाता था. लड़के के पिता को कई बार समझाया-बुझाया. लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे. जिस वजह से कोर्ट का शरण लेना पड़ा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'पिछले एक साल से कर रहे थे प्रेम'
लड़की के पिता ने बताया कि लड़का ओबरा थाना क्षेत्र बिशनपुरा निवासी बिंदेश्वर पासवान का बेटा पिंटू पासवान है. पिंटू और मेरी बेटी अलका पिछले एक साल से एक-दूसरे से प्रेम कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन लड़के के परिजन मानने को तैयार नहीं थे. जिस वजह से प्रेमी जोड़े ने न्यायालय का शरण लिया और कोर्ट मैरिज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details