बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Aurangabad Loot: बालू लदा ट्रक लूटा, पुलिस 5 घंटे के अंदर कर लिया बरामद

दाउदनगर-नासरीगंज सोन पुल एप्रोच रोड से लुटेरों ने बालू लदा ट्रक को लूट लिया. लुटेरे ट्रक को बालू समेत ले गए. पुलिस महज पांच घंटे के अंदर नालंदा के एकंगरसराय थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 11, 2023, 11:03 PM IST

लूटा बालू लदे ट्रक पुलिस ने किया बरामद
लूटा बालू लदे ट्रक पुलिस ने किया बरामद

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं. लूटरे लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. दाउदनगर-नासरीगंज सोन पुल एप्रोच रोड से लुटेरों ने बालू लदा ट्रक को लूट लिया. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के महज पांच घंटे के अंदर नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया.
ये भी पढ़ें: Aurangabad News: संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, 4 दिन पहले मिली थी जान से मारने की धमकी

"बुधवार की सुबह करीब तीन बजे नासरीगंज रोड के पास से एक बालू लदे 14 चक्का ट्रक को लूट लिया गया था. दाउदनगर पुलिस ने कार्रवाई करते पांच घंटे से भी कम समय में उक्त ट्रक को नालंदा जिला के एकंगरसराय थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया."- कुमार ऋषिराज, एसडीपीओ

अपराधियों ने चालक के पैर में गमछा बांध दिया:अपराधियों ने ट्रक चालक व सह चालक का हाथ पैर बांधकर बालू लदे ट्रक को लूट लिया था. ट्रक चालक ने दाउदनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. प्राथमिकी में कहा गया है कि वह केरा घाट पर बालू लोड कर चालान कटवाकर कर्मनाशा जा रहा था. तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

ओरवटेक कर ट्रक को रोकवाया:अपराधियों ने तरारी ओवर ब्रिज के पास सुबह लगभग 3 बजे के आसपास एक सफेद रंग के वाहन पर सवार तीन-चार की संख्या में अपराधियों ने ओवरटेक कर गाड़ी को रुकवाया. हथियार के बल पर चालक व सह चालक को अपने कब्जे में ले लिया और ट्रक को लेकर नासरीगंज की ओर भाग निकले.

गांव वालों के सहयोग से पुलिस को दी जानकारी:गांव वालों के सहयोग से पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल हरकत में आ गई और तकनीकी सहायता से नालंदा जिला के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के पंचमुहता पुल के पास से बिहारशरीफ की ओर जाने वाली एन एच 33 पक्की सड़क से लावारिस हालत में ट्रक को बरामद कर लिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details