बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सूरत में हुए सड़क हादसे में औरंगाबाद के 2 भाईयों की मौत, घर लौटने के लिए टिकट लेने गए थे बस स्टैंड

औरंगाबाद के दो चचेरे भाइयों की सूरत में एक ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गई. बताया जाता है कि वे दोनों घर आने के लिए टिकट लेने गए थे, इस दौरान हादसा हुआ.

By

Published : May 19, 2020, 9:30 AM IST

खबर के बाद घर में मातम
खबर के बाद घर में मातम

औरंगाबाद:जिले के बारुण प्रखंड के परसिया गांव के रहने वाले दो चचेरे भाई अजीत कुमार और अमरजीत कुमार की सूरत में ट्रक से टक्कर में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों भाई सूरत में रहकर मजदूरी करते थे और वहां से आने के लिए टिकट लेने बस स्टैंड गए थे. तभी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. उनका शव गांव आने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण उनके सभी पैसे खर्च हो गए थे, काम बंद था. ऐसी स्थिति में वे लोग घर आने के लिए टिकट की जुगाड़ में बस स्टैंड गए थे. इससे पहले वे रेलवे स्टेशन भी टिकट लेने गए थे, लेकिन जुगाड़ नहीं हो सका. हादसे को दौरान घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य साथी ने दूसरे को अस्पताल पहुंचाया जहां उसने भी दम तोड़ दिया.

खबर के बाद घर में मातम

शव लाने के लिए देने पड़े 80 हजार
बता दें कि सूरत के पास पलसाना में दोनों मजदूरों की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ. पोस्टमार्टम के बाद घर वालों ने प्राइवेट एंबुलेंस करके शव को घर मंगवाया. इसके एवज में उन्हें एंबुलेंस को 80 हजार रुपये का भुगतान करना पड़ा. वार्ड पार्षद विमलेश कुमार बताते हैं कि ना ही गुजरात सरकार ने कोई सहायता की और ना ही बिहार की सरकार ने किसी तरह की सहायता दी है. उन्होंने सरकार से उचित मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details