बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर बोले मांझी- पहले कभी नहीं देखी ऐसी स्थिति

पूर्व सीएम ने कहा कि हैदराबाद और यूपी के उन्नाव मामले ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. वहीं, बक्सर, गोपालगंज और समस्तीपुर में दुष्कर्म की घटनाओं ने लोगों को शर्मसार कर दिया है.

By

Published : Dec 8, 2019, 9:16 PM IST

aurangabad
जीतन राम मांझी

औरंगाबाद: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है. पिछले 39 सालों से वो राजनीति कर रहे हैं. लेकिन, इतनी खराब स्थिति आज तक नहीं देखी.

हम अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में मर्डर और लूटपाट की घटनएं आए दिन होती रहती है. लेकिन, सरकार इस पर काबू नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में सबसे ज्यादा बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुई है. साथ ही वीडियो बनाकर वायरल किया जाता है. जीतन मांझी ने कहा कि सरकार को इस पर कठोर कदम उठाना चाहिए.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी

'दुष्कर्म की घटनाओं से शर्मसार हैं लोग'
पूर्व सीएम ने कहा कि हैदराबाद और यूपी के उन्नाव मामले ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. वहीं, बक्सर, गोपालगंज और समस्तीपुर में दुष्कर्म की घटनाओं ने लोगों को शर्मसार कर दिया है. अब जनता को सोचना है कि उन्हें कैसी सरकार चाहिए. बता दें कि जीतन राम मांझी ने ये बातें औरंगाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम को दौरान कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details