बिहार

bihar

By

Published : Jun 12, 2021, 2:24 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: शादी समारोह में जाना पड़ा महंगा, चोरों ने बंद घर से उड़ाए लाखों के आभूषण और सामान

औरंगाबाद में अज्ञात चोरों ने रात में एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये का आभूषण और सामान चोरी कर लिया. पीड़ित गृह स्वामी ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों के आभूषण और सामान चुराए
चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों के आभूषण और सामान चुराए

औरंगाबाद: जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र के अनकुपा गांव में अज्ञात चोरों (Thief) ने एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये का आभूषण (Jewelry) और सामान (Goods) गायब कर दिया. पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा हुआ देखकर घर मालिक उपेंद्र बैठा को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही वह जब घर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ पाया और कमरे में रखे सामान बिखरे हुए थे.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक, कपड़ा मंडी की तीन दुकानों से लाखों की चोरी

चोरों ने लाखों रुपये के आभूषण चुराए
कमरे के अंदर रखे अलमीरा का ताला टूटा हुआ था और सोने व चांदी के आभूषण और महंगे सामान गायब थे. चोर घर में रखे बक्से और अटैची भी अपने साथ ले गए. उन्होंने बताया कि चोरों ने उसके घर में रखे लगभग 50 हजार रुपये के बर्तन व तीन लाख रुपये के आभूषण गायब कर दिए. वह घर में ताला बंद कर शादी समारोह में शामिल होने अपने ससुराल गया था.

चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों के आभूषण और सामान चुराए

ये भी पढ़ें-पूर्णिया: दो भाइयों ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की तो मार दी गोली

पुलिस जांच में जुटी
पीड़ित को अचानक जब उसे घर का ताला टूटे होने की सूचना मिली तो उसके होश उड़ गए. सूचना पाकर घर पहुंचा तो उसका सब कुछ लुट चुका था और चोरों ने उसके जीवन भर की कमाई एक ही झटके में गायब कर दिया. प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में एफआईआर (FIR) दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं चोरी की घटना को देखते हुए रात्रि गश्त तेज कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details