बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रक से भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

बिहार के औरंगाबाद में पुलिस ने छापेमारी कर स्प्रिट लदी ट्रक बरामद किया है और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 5, 2021, 10:35 PM IST

स्प्रिट लदी ट्रक बरामद
स्प्रिट लदी ट्रक बरामद

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना अन्तर्गत ( Barun Police Station Area) जोगिया गांव के समीप गुप्त सूचना (Secret Information) के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस नेस्प्रिट लदी ट्रक बरामद (Spirit Laden Truck Recovered) किया और दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. ताकि तस्करी की घटना में लिप्त अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.

ये भी पढ़ें- कार पर लगा था बिहार सरकार का स्टीकर, हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने दबोचा

औरंगाबाद पुलिस को स्प्रिट तस्करी किये जाने की गुप्त सूचना मिली और बताया गया कि हाइवे से स्प्रिट लदी ट्रक गुजरने वाली है. एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित की. टीम में मौजूद बारुण थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा एवं पुलिस बल जगह-जगह जांच अभियान चलाया. जोगिया गांव के समीप पुलिस ने एक ट्रक की जब जांच की तो एक ट्रक पकड़ी. तलाशी में 54 गैलेन में 1836 लीटर स्प्रिट बरामद किया गया. वहीं, लातेहार के असलम सहित दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर जंक्शन पर 23 किलो चांदी बरामद, महाराष्ट्र से आया था तस्कर, पूछताछ जारी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड से भारी मात्रा में शराब बनाने वाला स्प्रिट सासाराम जा रहा है. उसी सूचना पर जब सर्च अभियान चलाया गया तो एक ट्रक में भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद की गयी. उसके साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी पुलिस ने जब्त की 1740 लीटर अंग्रेजी शराब, हरियाणा से लाकर बिहार में थी बेचने की योजना

ABOUT THE AUTHOR

...view details