बिहार

bihar

By

Published : May 17, 2020, 10:55 AM IST

ETV Bharat / state

सूअर के हमले से आधा दर्जन लोग घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर हत्या

सूअर के हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिनमें दो की हालत गंभीर है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जंगली सूअर की पीट-पीटकर हत्या कर दी और जमकर हंगामा किया.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले में जंगली सूअर ने हमला कर छह लोगों को घायल कर दिया. जिसके बाद लोगों ने सूअर को पीट-पीटकर मार दिया. मामला रफीगंज थाना क्षेत्र के फदरपुरा गांव का है. घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में चल रहा है.

दो की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि गांव के बाहर मदार नदी के पास गांव के लोग गए थे. तभी जंगली सूअर ने उन पर हमला कर दिया. शोर सुनकर आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए. जिन्हें सूअर ने हमला कर के घायल कर दिया. इसमें लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद रेफर कर दिया है.

देखें रिपोर्ट

समझाकर ग्रामीणों को कराया शांत
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जंगली सूअर की पीट-पीटकर हत्या कर दी और जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज थानाध्यक्ष राजीव रंजन और वन विभाग के पदाधिकारी शिवकुमार राम दल बल के साथ पहुंचे. उन्होंने समझाकर ग्रामीणों को शांत कराया. वन विभाग पदाधिकारी शिवकुमार राम ने बताया कि सूअर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पशु अस्पताल रफीगंज भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details