बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद : पुलिस को चकमा देकर भाग निकला मुर्तजा हत्याकांड का अभियुक्त

पकड़े गए अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, प्वाइंट 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस, पीएलएफआई संगठन की रसीद और लिखित पर्चे बरामद किए गए हैं. एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि हस्तलिखित पर्ची और लोगों को दिए गए धमकी वाले पत्र की लिखावट एक जैसी है.

By

Published : Jan 21, 2020, 10:15 AM IST

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले में डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला मदनपुर थाना के बदल बीघा गांव का है. गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. ईंट भट्ठा व्यवसाई और राजद नेता मोहम्मद मुर्तजा हत्याकांड में प्रमुख अभियुक्त वीरेंद्र यादव भी मौके पर मौजूद था. लेकिन वह भागने में सफल रहा.

मोहम्मद मुर्तजा हत्याकांड का प्रमुख अभियुक्त
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. अपराधी बदल बीघा गांव में दशरथ यादव के घर पर इकट्ठा हुए थे. एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि वीरेंद्र यादव मोहम्मद मुर्तजा हत्याकांड का प्रमुख अभियुक्त है. वह भी मौके पर मौजूद था. लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह भाग निकला. एसपी ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है जो विभिन्न मामलों में नामजद हैं.

मुर्तजा हत्याकांड में सहयोगी चार आरोपी गिरफ्तार

देशी पिस्टल समेत प्वाइंट 315 बोर के 3 जिंदा कारतूस बरामद
एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, प्वाइंट 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस, पीएलएफआई संगठन की रसीद और लिखित पर्चे बरामद किए गए हैं. दीपक वर्णवाल ने बताया कि हस्तलिखित पर्ची और लोगों को दिए गए धमकी वाले पत्र की लिखावट एक जैसी है.

लोगों में दहशत कायम करने का काम
बता दें कि मदनपुर थाने के मोहम्मद मुर्तजा हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इसमें विकास यादव का गैंग शामिल था. जो पीएलएफआई संगठन बनाकर लोगों में दहशत कायम करने का काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details