बिहार

bihar

औरंगाबाद: असहाय और गरीबों के बीच भोजन का वितरण, घर में रहने की अपील

By

Published : May 6, 2021, 7:49 PM IST

कम्युनिटी किचन के माध्यम से गरीब और असहाय के बीच भोजन का वितरण किया गया. इसके साथ ही लोगों से मास्क लगाने आर सतर्कता के साथ रहने की अपील की गई.

खाना का वितरण
खाना का वितरण

औरंगाबाद: वैश्विक महामारी के दौरान कम्युनिटी किचन के माध्यम से गरीबों के बीच भोजन का वितरण किया जा रहा है. प्रखंड विकास पदाधिकारी राजू कुमार और अंचलाधिकारी कुमारी अनूकंपा के नेतृत्व में भोजन का वितरण किया गया. इस दौरान थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी और पुलिस बल उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें:भोजपुर: रोटी बैंक में गरीबों को कराया गया भोजन, लोगों से आगे आने की अपील

चरम सीमा पर महामारी
स्थानीय प्रशासन के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी चरम सीमा पर पहुंची हुई है. ऐसे में बाल-बच्चों और स्वयं को बचाने के लिए सतर्कता जरूरी है. प्रशासन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बगैर मास्क के घर से बाहर ना निकले. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. प्रशासन ने भीड़भाड़ इलाकों में जाने पर परहेज करने की अपील किया. बता दें कि जिले में जिला प्रशासन के निर्देश पर असहाय और गरीब परिवारों के लोगों के बीच नि:शुल्क भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:पटना: कोविड अस्पतालों में VIP पार्टी ने किया भोजन का वितरण

गरीबों के बीच भोजन का वितरण
अंचलअधिकारी ने बताया कि लगभग 50 असहाय और गरीब परिवारों के बीच भोजन मुहैया कराई गई है. उन्होंने जानकारी देते हुए आगे बताया कि आगे भी जिला पदाधिकारी के निर्देश पर असहाय और गरीब परिवारों के बीच भोजन मुहैया कराई जाएगी. पदाधिकारियों ने बताया कि जो व्यक्ति सड़क पर बेवजह घूम रहे हैं और असहाय हैं, वैसे गरीब परिवारों के बीच कम्युनिटी किचन के माध्यम से भोजन मुहैया कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details