बिहार

bihar

By

Published : Nov 5, 2020, 1:51 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद के दाउदनगर नासरीगंज सोन पुल पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है.

aurangabad
औरंगाबाद

औरंगाबाद:जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होते रहते हैं. ताजा मामला दाउदनगर नासरीगंज सोन पुल के पास का है. जहां अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गयी. मृतक की पहचान भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र स्थित वरसी निवासी 55 वर्षीय सत्येंद्र सिंह और 32 वर्षीय प्रभाकर पिंचु उर्फ बसंत कुमार के रुप में हुई है.

सड़क हादसे में हुई मौत
बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र दोनों बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान दाउदनगर-नासरीगंज सोन पुल के दक्षिणी लेन के पास तेज रफ्तार ट्रक धक्का मार दिया. जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. वहीं, ट्रक चालक हादसे के बाद दोनों को छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना के संबंध में रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना के श्रीकांतपुर निवासी राहुल कुमार की ओर से दाउदनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

जांच में जुटी पुलिस
प्राथमिकी में कहा गया है कि पिता-पुत्र बाइक से ओबरा के अधौरा घाट से वापस अपने घर लौट रहे थे. पीछे से दूसरी बाइक से वह भी लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात ट्रक ने बाइक में धक्का. मार दिया. वहीं, दाउदनगर थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details