बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पिंकी दहेज हत्याकांड: मायके वालों ने एसपी से लगाई गुहार, गिरफ्तारी की मांग

बीते 7 जनवरी को धनबाद निवासी पिंकी को औरंगाबाद जिले के गोह स्थित ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी. वहीं, अब ससुराल वाले उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. जिसको लेकर मायके वालों ने एसपी से गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 5, 2021, 12:44 PM IST

Family members request with Aurangabad SP in dowry massacre
Family members request with Aurangabad SP in dowry massacre

औरंगाबाद: जिले के गोह बाजार में दहेज के लिए पिंकी की हत्या कर दी गई. जिसको लेकर मायके वाले आज भी न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं. पिंकी की मां, भाई और अन्य परिजनों ने एसपी के से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

बात दें कि बीते 7 जनवरी को धनबाद निवासी पिंकी को औरंगाबाद जिले गोह स्थित ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद रात में ही शव को जला दिया गया था. एक दिन बाद घटना में शामिल मृतका के पति की गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन अभी तक अन्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं.

केस वापस लेने का दबाव
मृतक पिंकी की मां कुंती देवी और भाई संजय कुमार प्रसाद न्याय के लिए औरंगाबाद एसपी कार्यालय में पहुंची थी. जहां उन्होंने बताया उनकी बेटी की हत्या में शामिल होने वाले ससुराल वालों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिस कारण उनलोगों में दहशत है. वहीं, मतृक के भाई ने बताया कि बहन के ससुराल वाले उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. जिसके कारण एसपी ऑफिस में शिकायत करने आये हैं.

मायके वालों ने एसपी से गुहार लगाई

यह भी पढ़ें -बेगूसराय: हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

इस संबंध में औरंगाबाद एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि मृतका के परिजनों का आवेदन मिला है और उस पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृत महिला के पति दिलीप कुमार बारी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details