बिहार

bihar

औरंगाबाद: 10 वीं राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन, मतदाताओं को किया गया जागरूक

By

Published : Jan 25, 2020, 6:57 PM IST

डीएम ऑफिस में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर जिलाधिकारी ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया.

National Voters Day
National Voters Day

औरंगाबाद:जिले के डीएम ऑफिस के परिसर में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम के माध्यम से मतदाताओं को वोटिंग के प्रति जागरूक किया गया. वहीं. डीएम ने इस कार्यक्रम में मतदान कार्य में योगदान देने वाले अधिकारियों को भी सम्मानित किया.

अधिकारियों को सम्मानित करते डीएम

इस कार्यक्रम में जिले के उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार, एडीएम सुधीर कुमार, जिला परिवहन अधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, एमभीआई उपेंद्र राव, एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार, उप निर्वाचन अधिकारी मोहम्मद जावेद इकबाल, डीपीआरओ धर्मवीर कुमार सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही वहां मौजूद अधिकारियों ने मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शपथ लिया.

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर कार्यक्रम आयोजन

लोगों से मतदान सूची से जुड़ने की अपील
जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल ने कहा कि 10वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस सशक्त लोकतंत्र की दिशा में सार्थक कदम है. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा महिलाओं मतदाताओं को सूची में शामिल किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने18 वर्ष पूरे कर चुके युवाओं और महिलाओं से मतदान सूची से जुड़ने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details