बिहार

bihar

नक्सलियों और CRPF के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में भागे नक्सली

By

Published : Jul 19, 2019, 1:51 PM IST

झारखंड सीमा पर स्थित औरंगाबाद में नकस्ली और सीआरपीएफ जवानों के बीच मुठभेड़ हुआ. सीआरपीएफ के जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से भाग खड़े हुए. नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रहा है.

नक्सलियों से सीआरपीएफ का मुठभे

औरंगाबाद :औरंगाबाद जिले के झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र संडा गांव के समीप बीती रात पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. नक्सलियों के पांव उस वक्त उखड़ गए जब सीआरपीएफ के जवानों ने अपनी दबिश बढ़ा दी. जवानों से बचने के लिए नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जिसका जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

CRPF की जवाबी कार्रवाई से भागे नक्सली
सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों का एक जत्था बाइक से जंगली क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था. इसकी सूचना औरंगाबाद पुलिस को मिली. एसपी दीपक बर्नवाल के दिशा निर्देश पर नक्सलियों को पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने घेर लिया गया. पुलिस को चकमा देने के लिए नक्सलियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गयी. सीआरपीएफ जवानों ने हमले का डटकर सामना किया. सीआरपीएफ की जवाबी कार्रवाई से नक्सलियों के हौसले पस्त हो गए और सभी नक्सली मौके से भाग खड़े हुए.

मुठभेड़ स्थल

धरपकड़ के लिए की जा रही छापेमारी
नक्सलियों के भागने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने घटना स्थल से तीन बाइक जप्त की. इसके आधार पर नक्सलियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details