बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: DM ने राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

औरंगाबाद में डीएम ने सभी पार्टियों के जिला स्तर के अधिकारियों के साथ मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की.

By

Published : Oct 10, 2020, 4:16 PM IST

aurangabad
चुनाव को लेकर बैठक

औरंगाबाद:डीएम सौरभ जोरवाल ने जिला स्थाई समिति की बैठक बुलाई. जहां चुनाव लड़ रहे सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे. पार्टी पदाधिकारियों से डीएम ने बूथ पर कोरोना काल में बनाये गए नियमों का पालन कराने का अनुरोध किया.

जिला अध्यक्ष हुए शामिल
इस बैठक में सभी मान्यताप्राप्त राष्ट्रीय और राजकीय राजनीतिक दलों के जिला अध्यक्ष और सचिव ने भाग लिया. सभी से अनुरोध किया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के जारी दिशा-निर्देशों का पालन किया जाये.

सामाजिक दूरी का पालन
गृह मंत्रालय, भारत सरकार के जारी दिशा-निर्देश के आलोक में चुनाव के दौरान राजनीतिक गतिविधियों के लिए अधिकतम 200 व्यक्तियों के इकट्ठा होने की मंजूरी मिल सकती है. इस दौरान फेस मास्क पहनना अनिवार्य होगा. साथ ही सामाजिक दूरी का पालन करना होगा. थर्मल स्कैनिंग और सैनेटाइजर की व्यवस्था करनी होगी.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सभी राजनीतिक दलों से शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने में प्रशासन का सहयोग करने का अनुरोध किया गया. जिला प्रशासन की ओर से मतदान केंद्र पर आवश्यक बुनियादी सुविधाओं को उपलब्ध कराया जाएगा. सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं. प्रत्येक नागरिक भयमुक्त वातावरण में स्वेच्छा से मतदान कर सकें, जिला प्रशासन इसके लिए कृत संकल्पित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details