बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: डीएम ने वज्र गृह का किया निरीक्षण

जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है. बुधवार को जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल ने एस सिन्हा कॉलेज में बनाये गये वज्रगृह का निरीक्षण किया.

By

Published : Oct 14, 2020, 8:45 PM IST

Aurangabad
औरंगाबाद

औरंगाबाद: जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है. बुधवार को जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल ने एस सिन्हा कॉलेज में बनाये गये वज्र गृह का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने रेंडमाइजेशन के बाद बूथ के अनुसार रखे जा रहे ईवीएम मशीनों का जायजा लिया.

बता दें कि निरीक्षण के दौरान उप विकास आयुक्त, अंशुल कुमार, अपर समाहर्ता, आशीष कुमार सिन्हा, ज़िला परिवहन पदाधिकारी, अनिल कुमार सिन्हा, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जावेद इक़बाल, एसडीएम सदर, प्रदीप कुमार, ईवीएम कोषांग के नोडल पदाधिकारी, मनोज कुमार और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे. इस दौरान उन्होंने कॉलेज के छात्रावास के समीप मैदान का निरीक्षण किया. जहां पर वाहन कोषांग द्वारा चुनाव के दौरान उपयोग किए जाने वाले वाहनों को रखा जाएगा.

सारी तैयारी अतिशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश
बता दें कि इसी मैदान में पीसीसीपी पार्टी की ब्रीफिंग की जाएगी. साथ ही इसी मैदान से वाहनों को डिस्पैच किया जाएगा. जिसकी सारी तैयारी अतिशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया गया है. डीएम ने बताया कि सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग अलग स्ट्रांग रूम बनाये गए हैं. जहां आरओ और एआरओ के निर्देशानुसार ईवीएम मशीनों को रखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि बैलट पेपर के छपकर आ जाने के बाद इन ईवीएम मशीनों को पैक कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details