बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: डीएम ने की उत्पाद विभाग के साथ बैठक, जब्ती पर हुई चर्चा

औरंगाबाद में जिलाधिकारी ने उत्पाद विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर जब्ती के मुकदमों के बारे में जानकारी ली और दिशा निर्देश दिए.

By

Published : May 28, 2021, 8:32 PM IST

जिलाधिकारी ने की बैठक
जिलाधिकारी ने की बैठक

औरंगाबाद :जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल ने उत्पाद विभाग के अधिहरण वादों (जब्ती का मुकदमा) को लेकर समीक्षा बैठक की. लॉकडाउन के कारण विभिन्न न्यायालयों में चल रहे अधिहरण वादों (Confiscation suit) की सुनवाई को स्थगित कर दिया गया था. इस पर जिला पदाधिकारीकी तरफ से निर्देश दिया गया कि उत्पाद अधिहरण वादों के निष्पादन में तेजी लाने के लिए 5 जून से सुनवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- वर्दी हुई शर्मसार! STF जवान पर लगा नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप, विधायक ने की कार्रवाई की मांग

सुनवाई के लिए सभी संबंधित अधिवक्ताओं को सूचित कर दिया जाए ताकि अधिवक्ता गण उत्पाद न्यायालय के सामने अपना पक्ष रख सकें. इस बैठक में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका, अपर समाहर्ता आशीष कुमार सिन्हा, अपर अनुमंडल पदाधिकारी मालती कुमारी, एसडीपीओ सदर अनूप कुमार, वरीय उप समाहर्ता फतेह फैयाज, वरीय उप समाहर्ता अमित कुमार, वरीय उप समाहर्ता कृष्णा कुमार, वरीय उप समाहर्ता सुजीत कुमार, वरीय उप समाहर्ता मनीष कुमार, वरीय उप समाहर्ता आलोक राय, उत्पाद अधीक्षक सीमा चौरसिया एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- औरंगाबाद: कोविड टीकाकरण को लेकर जागरुकता की कमी, लोगों ने किया इनकार

जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवालने कहा कि राजसात किए गए वाहनों की नीलामी के संबंध में अग्रेतर कार्रवाई करने का निर्देश उत्पाद अधीक्षक को दिया गया है. इसके साथ ही डीएम ने शराब विनष्टीकरण के संबंध में जानकारी. लंबित पड़े विनष्टीकरण की कार्रवाई को यथाशीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details