बिहार

bihar

औरंगाबादः जिला ग्रामीण शांति सह निगरानी समिति ने जिला स्तरीय बैठक का किया आयोजन

By

Published : Jan 1, 2020, 3:10 PM IST

जिलाधिकारी राहुल रंजन महिपाल ने कहा कि दो हजार से ज्यादा लोगों को वर्तमान में जोड़ने गए हैं. करीब 54 हजार सदस्य समिति में है और इसकी सक्रियता बनी हुई है. उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर गलत तत्वों का विरोध होना चाहिए और मामले की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों तक जरूर पहुंचाए.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबादः जिले के नगर भवन में जिला ग्रामीण शांति सह निगरानी समिति की ओर से जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गयी. इस कार्यक्रम में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को शामिल होना था, लेकिन किसी कारण से वो शामिल नहीं हो सके. हालांकि, डीएम और एसपी इसमें शामिल हुए.

बैठक में उपस्थित लोग

जिला स्तरीय बैठक
गौरतलब है कि इस दौरान डीडीसी अंशुल कुमार, एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, एसडीपीओ अनूप कुमार समेत निगरानी समिति जिला अध्यक्ष कामेश्वर सिंह उपस्थित हुए. शांति सह निगरानी समिति में 14 हजार सदस्य बने हैं, गांव में छोटे स्तर के मामलों का निपटारा कराने और पुलिस तक सूचना तत्काल पहुंचाने के लिए वर्तमान डीजीपी के प्रयास से इसका गठन किया गया था. इसकी सक्रियता अब कम हो गई है. डीजीपी ने इसे पूर्ण गठित करने के निर्देश दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेःनए साल पर अपने गांव कल्याण बिगहा पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

समिति में हैं 54 हजार सदस्य
जिलाधिकारी राहुल रंजन महिपाल ने कहा कि दो हजार से ज्यादा लोगों को वर्तमान में जोड़ने गए हैं. करीब 54 हजार सदस्य समिति में है और इसकी सक्रियता बनी हुई है. उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर गलत तत्वों का विरोध होना चाहिए और मामले की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों तक जरूर पहुंचाई जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details