बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: खाद्य सामग्री की कालाबाजारी को रोकने के लिए जिला प्रशासन की बैठक

जिला आपूर्ति पदाधिकारी फतेह फैयाज ने कहा कि कि लोग बेवजह सड़क पर नहीं निकलें. अन्यथा ऐसी स्थिति में उन पर कार्रवाई करने के लिए प्रशासन बाध्य होगा. खाद्य पदार्थ, सब्जी और फल गाड़ियों को रोके जाने का प्रावधान नहीं है.

By

Published : Mar 26, 2020, 10:39 AM IST

जिला प्रशासन की बैठक
जिला प्रशासन की बैठक

औरंगाबाद:जिले के रेड क्रॉस भवन में गुरुवार को जिला प्रशासन की ओर से एक बैठक आयोजित की गई. जानकारी के अनुसार व्यवसायियों की ओर से की जा रही कालाबाजारी रोकने के लिए बैठक की गई. एसडीओ की अध्यक्षता में हुई बैठक में व्यवसायियों के मनमानी रवैये पर नकेल कसने का विचार विमर्श किया गया.

बैठक में शामिल स्थानीय व्यवसायी

'दायित्वों का निर्वहन करें व्यवसायी'
जिला आपूर्ति पदाधिकारी फतेह फैयाज ने कहा कि कि लोग बेवजह सड़क पर नहीं निकलें. अन्यथा ऐसी स्थिति में उन पर कार्रवाई करने के लिए प्रशासन बाध्य होगा. खाद्य पदार्थ, सब्जी और फल गाड़ियों को लॉक डाउन में रोके जाने का प्रावधान नहीं है. व्यवसायियों को घबराने की जरूरत नहीं है. व्यवसायी प्रशासन का सहयोग कर अपने दायित्वों का निर्वहन करें.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मनमाना दाम लेने पर की जाएगी कार्रवाई
फतेह फैयाज ने स्थानीय व्यवसायियों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी खाद्य सामग्री पर ज्यादा पैसा लेते हुए पकड़े जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जाएगा. बैठक में जिले के सदर एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार, जिला आपूर्ति पदाधिकारी फतेह फैयाज, जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा सहित प्रमुख व्यवसायियों ने हिस्सा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details