बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नशा मुक्ति कार्यक्रम में DGP गुप्तेश्वर पांडे ने लिया भाग, पुलिस कर्मियों को दी नसीहत

नगर भवन में आयोजित नशा मुक्ति कार्यक्रम में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भाग लिया. मौके पर उन्होंने शराब तस्करों के बारे में संबंधित थाना के चौकीदार, थानाध्यक्ष सचेत रहने का निर्देश दिया.

By

Published : Feb 16, 2020, 4:04 AM IST

DGP गुप्तेश्वर पांडे
DGP गुप्तेश्वर पांडे

औरंगाबाद: जिले के नगर भवन में नशा मुक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी भाग लिया. मौके पर उन्होंने थानाध्यक्षों को चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस अपना कार्य ईमानदारी से करे. अन्यथा उनके उपर भी कठोर कार्रवाई हो सकती है.

'शराब तस्करों पर हो कठोर कार्रवाई'

बिहार पुलिस के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि शराब तस्करों के बारे में संबंधित थाना के चौकीदार, थानाध्यक्ष सचेत रहें. अगर इलाके में भी शराब माफिया शराब का अवैध धंधा करता है, तो पुलिस ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभाए पुलिस'

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि इलाके के चौकीदार और थानाध्यक्ष के रहने के बाद भी शराब माफिया बेखौफ होकर अपने कारोबार में संलग्न रहते है. उन्होंने कहा कि संबंधित थाना क्षेत्र में शराब तस्करों के वजूद के लिए थानेदार जिम्मेवार हैं. शराबबंदी सरकार की एक अच्छी पहल है. इसको प्रदेश में लागू करने के लिए शांति समिति के सदस्य और पुलिस एक मुहिम चलाएं. जिससे शराबबंदी अपने उद्देश्य को प्राप्त कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details