बिहार

bihar

औरंगाबाद: चुनावी सभा में बोले डिप्टी सीएम, कहा- कांग्रेस ने देश को कर दिया खोखला

By

Published : Oct 16, 2020, 8:00 AM IST

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी गुरुवार को चुनावी सभा में औरंगाबाद पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कहा कि कांग्रेस देश को खोखला कर दिया.

etv bharat
चुनावी सभा में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी.

औरंगाबाद: डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी गुरुवार को औरंगाबाद के देव पहुंचे, जहां रानीपोखर मैदान में भाजपा प्रत्याशी रामाधार सिंह के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को उन्होंने संबोधित किया.


कांग्रेस ने किया है देश को खोखला
अपने संबोधन के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस की जमकर खिंचाई की. साथ ही उन्होंने कहा कि कहा कि देश को अगर किसी ने बर्बाद किया है तो वह कांग्रेस पार्टी है. इस पार्टी ने खाओ और खिलाओ के सिद्धांत के तहत देश को खोखला कर दिया. वहीं एनडीए की सरकार उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में 15 साल में जो प्रगति हुई है उसका 5% भी विकास कांग्रेस ने अपने 45 सालों के शासनकाल में नहीं किया है.

देखें रिपोर्ट.

रामाधार सिंह के पक्ष में करें मतदान
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विकास की गति को रफ्तार देने के लिए भाजपा प्रत्याशी रामाधार सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस सभा में भाजपा प्रत्याशी रामाधार सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोपाल नारायण सिंह, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रामानुज सिंह, भाजपा नेता उज्ज्वल कुमार, भाजपा उपाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details