बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नक्सलियों के लिए लेवी ले जा रहे 2 शख्स 15 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

औरंगाबाद में सर्च अभियान के दौरान सीआरपीएफ को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नक्सलियों के लिए लेवी की रकम ले जा रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 26, 2020, 9:05 PM IST

सर्च अभियान के दौरान CRPF को मिली बड़ी सफलता
सर्च अभियान के दौरान CRPF को मिली बड़ी सफलता

औरंगाबाद:जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मदनपुर थाना क्षेत्र के अम्बावार में सर्च अभियान के दौरान लेवी के 15 लाख रुपये जब्त किए हैं. साथ ही ड्राइवर समेत एक ठेकेदार को भी गिरफ्तार किया है.

'पहले भी पहुंचा चुका है रकम'
एसपी दीपक बरनवाल ने बताया कि ठेकेदार पप्पू सिंह से पूछताछ की जा रही है. ठेकेदार ने बताया कि वह भाकपा माओवादी के जोनल कमांडर नितेश को लेवी की रकम पहुंचाने जा रहा था. इसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसने बताया कि नक्सलियों को बतौर लेवी पहले भी 12 लाख रुपये पहुंचाया जा चुका है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

नक्सलियों को लेवी पहुंचाने जा रहा था ठेकेदार
बता दें कि नक्सलियों को लेवी पहुंचाने जा रहे ठेकेदार पप्पू सिंह और उसके ड्राइवर शिवकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से 15 लाख रुपये नकद, चेक बुक और एटीएम कार्ड बरामद किया है. सीआरपीएफ, एसएसबी और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम एरिया को डोमिनेशन करने मदनपुर थाना क्षेत्र के अम्बावार के पास पहुंचे थे. तभी संदिग्ध अवस्था में वाहन चेकिंग के दौरान 15 लाख रुपये की बरामदगी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details