बिहार

bihar

औरंगाबादः ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 17, 2019, 8:46 PM IST

गोली लगने की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में इनके परिचितों की भीड़ लग गयी. परिचितों ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किये जाने की मांग की है.

जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबादःजिले में मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव स्थित भारत ईंट भट्ठा के मालिक मो. मुर्तजा को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये. जांच में जुटी पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ईंट भट्ठा मालिक को अपराधियों ने मारी गोली
घटना की जानकारी देते हुए वहां मौजूद ट्रैक्टर चालक शंभू नामक व्यक्ति ने बताया कि बाइक पर सवार तीन लोग ग्राहक बनकर आये और मकान बनाने के लिए ईंट की कीमत की पूछताछ करने लगे. इसी दौरान दो अपराधियों ने अचानक पिस्टल निकाली और मुर्तजा भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद आनन-फानन में घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक शिवगंज का रहने वाला था.

ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या

जांच में जुटी पुलिस
गोली लगने की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में इनके परिचितों की भीड़ लग गयी. परिचितों ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किये जाने की मांग की है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details