बिहार

bihar

Aurangabad News: औरंगाबाद में असामाजिक तत्वों का तांडव, मिठाई की 2 दुकान में लगाई आग, 2 गुमटी और 2 वाहन भी जलाए

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 31, 2023, 2:11 PM IST

औरंगाबाद में देर रात बदमाशों ने जमकर उपद्रव मचाया. भदवा बाजार में बदमाशों ने कई दुकान को आग के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बदमाशों ने दुकान को किया आग के हवाले
बदमाशों ने दुकान को किया आग के हवाले

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के भदवा बाजार में देर रात अपराधियों ने जमकर तांडव किया. असामाजिक तत्वों ने भदवा बाजार में दो मिठाई की दुकान, 2 गुमटी और 2 चारपहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया. उपद्रवियों की इस हरकत के कारण सब कुछ जलकर राख हो गया. अग्निपीड़ितों ने बताया कि इस घटना में लगभग 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें- ऐसी भी क्या दुश्मनी..! गोपालगंज में बदमाशों ने मोटरसाइकिल रिपेयरिंग दुकान को फूंक डाला

देर रात बदमाशों ने किया उपद्रव: ग्रामीणों ने बताया कि रफीगंज थाना क्षेत्र के भदवा बाजार स्थित आनंद मिष्ठान भंडार, पीयूष लिट्टी दुकान, कंचन देवी की गुमटी, लखिया देवी की गुमटी, कामेश्वर चौधरी के चारा गोदाम, अनिल चौधरी के 2 चारपहिया वाहन को बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया है. बदमाशों ने संजय चौधरी के चार पहिया टाटा मैजिक को जलाने का प्रयास किया गया था, लेकिन संजय चौधरी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. घटना को लेकर पूरे गांव में हाहाकार मचा हुआ है.

बदमाशों ने दुकान में लगाई आग: ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज थाना अध्यक्ष गुफरान अली, पीटीसी शेख शेर अली सहित पुलिस बल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. ग्रामीणों ने बताया कि सबसे पहले कामेश्वर चौधरी के चारा में आग लगाया गया. इसके बाद अनिल चौधरी के 2 चारपहिया वाहन जिसमें 1 पिकअप वैन और 1 टाटा सूमो में आग लगा दिया. इसके बाद कंचन देवी एवं लखिया देवी के गुमटी और संजय चौधरी के टाटा मैजिक को असामाजिक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया.

अगलगी में 50 लाख का नुकसान: ग्रामीणों ने बताया कि तोड़फोड़ करने के बाद भी बदमाशों का मन नहीं भरा तो रविंद्र कुमार के मिष्ठान भंडार और पीयूष कुमार के लिट्टी की दुकान को आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि लगभग 50 लाख से अधिक रुपए का नुकसान हुआ है. पीड़ित परिवारों ने इस घटना की न्यायिक जांच और मुआवजे की मांग की है. ग्रामीणों ने भदवा बाजार में ही एक (ओपी) थाना की मांग की है.

"कुछ दिन पूर्व भी राजेश चौधरी की गुमटी को आग के हवाले कर दिया गया था. जिसमें गुमटी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था."- अवधेश कुमार सिंह, भाजपा नेता

पीड़ितों ने की न्याय की मांग: बदमाशों ने कंचन देवी और लखिया देवी के गुमटी को आग के हवाले कर दिया. गुमटी के माध्यम से ही वे अपने परिवार का भरण पोषण करती थी. पीड़िता 27 वर्षीय कंचन देवी ने बताया कि वह अपने 5 छोटे-छोटे बच्चों को इसी गुमटी के सहारे से भरण पोषण कर रही थी. उसके पति मंटू गोस्वामी का लगभग पांच वर्ष पूर्व आकस्मिक निधन हो गया था.

"घटना के सम्बंध में हर पहलू की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. घटना के बाद से पीड़ितों का रो रोकर बुरा हाल है."- गुरफान अली, रफीगंज थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details