बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: अनोखे क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन से हारी जनता की टीम

प्रशासन की टीम ने नागरिक एकादश को 21 रनों से पराजित कर दिया. मैन ऑफ द मैच डीएम राहुल रंजन महिवाल को मिला. डीएम ने 17 बॉल में 14 रन बनाया.

By

Published : Jan 26, 2020, 11:11 PM IST

अनोखे क्रिकेट मैच
अनोखे क्रिकेट मैच

औरंगाबाद: जिले के गेट स्कूल मैदान में धूमधाम से 42 वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर एक अनोखे क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. जिसमें जिला प्रशासन की टीम के सामने आम जनता की टीम रही. इस मैच में जिला प्रशासन की टीम में डीएम, एसपी, एडीएम, डीडीसी, एसडीओ, एएसपी अभियान, डीटीओ, डीपीआरओ सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी रहे. वहीं, एकादश नागरिक और जनप्रतिनिधि ने भी इस क्रिकेट मैच में भाग लिया.

क्रिकेट मैच के दौरान बैटिंग करते बल्लेबाज

डीएम ने किया प्रशासनिक टीम की अगुवाई
इस क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन की तरफ से डीएम राहुल रंजन महिवाल और दीपक बर्नवाल कर रहे थे. वहीं, पब्लिक टीम की कमान जिले के वार्ड कमिश्नर धर्मेंद्र सिंह कर रहे थे. मैच में जिला प्रशासन की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 8 विकेट खोकर 100 रन बनाया. जवाबी पारी खेलते हुए नागरिक एकादश की टीम ने 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 69 रन ही बना सकी.

पेश है रिपोर्ट

जिला प्रशासन की टीम से हारी आम जनता
प्रशासन की टीम ने नागरिक एकादश को 21 रनों से पराजित कर दिया. मैन ऑफ द मैच डीएम राहुल रंजन महिवाल को मिला. डीएम ने 17 बॉल में 14 रन बनाया. इस मौके पर जिले के एसपी दीपक बरनवाल, सीआरपीएफ कमांडेंट, पंकज कुमार, डीडीसी अंशुल कुमार एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, डीपीआरओ धर्मवीर सिंह आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details