बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: अस्पताल की खिड़की से बाल कैदी फरार, दाउदनगर थाना में केस दर्ज

By

Published : Apr 4, 2022, 8:59 PM IST

औरंगाबाद में 15 वर्षीय बाल कैदी के भागने का मामला सामने आया है. जिसे बाल सुधार गृह बभंडी से इलाज के लिये दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल (Sub Divisional Hospital Daudnagar) में भेजा गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

औरंगाबाद में बाल कैदी फरार
औरंगाबाद में बाल कैदी फरार

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद में बाल कैदी फरार (Child prisoner absconding in Aurangabad) हो गया. जिले के अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर में इलाज के लिये लाये गए 15 वर्षीय बाल कैदी के भागने का मामला सामने आया है. वह बक्सर जिले का निवासी बताया जाता है, जो बाल सुधार गृह बभंडी से इलाज के लिये दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल में भेजा गया था.

ये भी पढ़ें-औरंगाबादः प्लेस ऑफ सेफ्टी से 18 बाल कैदी फरार, खाना नहीं मिलने पर की थी तोड़फोड़

इलाज के लिए लाया गया था अस्पताल: जानकारी के अनुसार सीने में दर्द की शिकायत होने पर बाल सुधार गृह बभंडी से इलाज के लिये दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल में उक्त बाल कैदी को 31 मार्च को लाया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा था. वह शौच के लिये शौचालय में गया. करीब 20-25 मिनट तक बाहर नहीं निकलने के बाद सुरक्षा में तैनात होमगार्ड के जवानों को शंका हुई तो उन्होंने दाउदनगर पुलिस को सूचना दी. दाउदनगर पुलिस ने पहुंचकर शौचालय का दरवाजा तोड़ा तो बाल कैदी गायब था और खिड़की का एक शीशा टूटा हुआ है.

खिड़की से फरार बाल कैदी:ऐसी आशंका व्यक्त की जा रहा है कि वह बाल कैदी खिड़की के सहारे बाहर निकला होगा और दीवार व पाइप का सहारा लेकर भागने में सफल हो गया होगा. औरंगाबाद जिले के दाउदनगर अनुमंडल एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया कि ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान देव बली सिंह ने एक प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज कराई है. इस मामले की जांच की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details