बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विज्ञान एवं प्रौद्यौगिकी विभाग के प्रधान सचिव ने मानव श्रृंखला को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक

इस बैठक में जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल, पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल, उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार और डीपीआरओ धर्मवीर कुमार सिंह, 11 प्रखंड के अंचलाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी कई विभाग के वरीय अधिकारी उपस्थित थे.

By

Published : Jan 16, 2020, 7:24 AM IST

Aurangabad
Aurangabad

औरंगाबादःविज्ञान एवं प्रोद्यौगिकी विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद मानव श्रृंखला को लेकर वरीय अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल, पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल, उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार और डीपीआरओ धर्मवीर कुमार सिंह, 11 प्रखंड के अंचलाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी कई विभाग के वरीय अधिकारी उपस्थित थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक
औरंगाबाद पहुंचे चैतन्य प्रसाद ने जिले के तमाम वरीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक बैठक की. बैठक के दौरान मानव श्रृंखला की तैयारियों की समीक्षा की गयी. समीक्षा के बाद उन्होंने बताया कि इस बार की मानव श्रृंखला एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाएगी.

बैठक करते अधिकारी

ये भी पढ़ेःभोजपुर: छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पत्थर से किया हमला, दर्जनों जख्मी

जिला प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी
चैतन्य प्रसाद ने कहा कि 19 जनवरी 2020 को आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला के लिए जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई है. औरंगाबाद जिले में प्रस्तावित 468 किलोमीटर मानव श्रृंखला के रूट चार्ट से अवगत कराया गया है. इसके प्रमुख मार्ग में पड़ने वाले विद्यालयों अन्य सरकारी संस्थाओं को भी चिन्हित कर लिया गया है और समूचे मार्गों को सेक्टर, जोनल और सुपर जोनल, इस प्रकार से विभाजित कर एक सुदृढ़ प्रबंधन तंत्र स्थापित किए जाने की तैयारी जिला प्रशासन की ओर से कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details