बिहार

bihar

By

Published : Mar 29, 2020, 6:59 PM IST

ETV Bharat / state

शराब के नशे में रफीगंज के CO के गार्ड से उलझे BMP जवान, तीन गिरफ्तार, 4 सस्पेंड

औरंगाबाद में बीएमपी जवान और सीओ के बीच आपस में झड़प हो गई. जिसमें मालूम चला कि बीएमपी जवान शराब के नशे में थे. इसके बाद बीएमपी के जवानों को गिरफ्तार किया गया.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र में शराब के नशे में रफीगंज सीओ के गार्ड से बीएमपी के जवान उलझ गए. इस मामले में तीन बीएमपी जवानों को गिरफ्तार किया गया है और जेल भेज दिया गया. बाकी चार लोग को एसपी ने सस्पेंड कर दिया.

गौरतलब है कि सीओ अपने गार्ड के साथ दौरे पर थे. इसी दौरान बीएमपी के कुछ जवान हाफ पैंट में पैदल घूमते हुए दिखें. उन्होंने जब पूछताछ की तो जवान बहस करने लगे. बीएमपी के जवानों ने न तो अपना परिचय दिया और ना ही कुछ अन्य जानकारी दी. सीओ से बहस करने के बाद जवान गोह रोड में स्थित अपने कैंप में पहुंचा और वहां जवानों को लेकर वापस सीओ के पास आए. सीओ के साथ ही उक्त लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी. यहां मौजूद अंचल गार्ड के साथ मारपीट की नौबत उत्पन्न हो गई. मामले की सूचना तत्काल रफीगंज थानाध्यक्ष राजीव रंजन को दी गई. इसके बाद वह भी दल बल के साथ पहुंचे. उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ भी जवान उलझ गए. बता दें कि किसी तरह जवानों को शांत करा कर मामले को खत्म किया गया.

'जेल भेजे गए जवान'
औरंगाबाद जिले के एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि शराब के नशे में जो जवान मिले हैं, उन्हें जेल भेज दिया गया है. एक अन्य जवान को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details