बिहार

bihar

औरंगाबादः दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस से बाइक टकराई, टला बड़ा हादसा

By

Published : Nov 24, 2019, 8:49 PM IST

रफीगंज स्टेशन प्रबंधक शंभू कुमार ने बताया कि अवैध ढंग से पार करने के दौरान बाइक इंजन में फंस गई. उन्होंने बताया कि इस दौरान हावड़ा से नई दिल्ली अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन 1 घंटे तक पूरी तरह से बाधित रहा.

दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस से टकराई बाइक

औरंगाबादः हावड़ा-मुगलसराय रेलखंड स्थित रफीगंज स्टेशन नहर पुल के पास एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. दरअसल हावड़ा से दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस से एक बाइक टकरा गई. बाइक टकराने के बाद ट्रेन में ही फंस गई. लोको पायलट ने अपनी सूझबूझ के साथ स्टेशन पर ही ट्रेन को रोक दिया. इसके बाद बाइक को निकाला गया.

ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा
हावड़ा से नई दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन से एक बाइक टकरा गई. हालांकि इस हादसे में बाइक सवार तो बाल-बाल बच गया. मगर उसकी बाइक ट्रेन में फंस गई. हादसे के बाद लोको पायलट ने अपनी सूझबूझ से ट्रेन को रोक दिया और फिर अगले स्टेशन रफीगंज स्टेशन से तकनीकी ओके आने के बाद ट्रेन में फंसे बाइक को निकाला गया. बाइक इस कदर फंसी हुई थी की बाइक को निकालने में लगभग घंटे भर का समय लगा.

दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस से टकराई बाइक, टला बड़ा हादसा

एक घंटे तक बाधित रहा रेल परिचालन
रफीगंज स्टेशन स्टेशन प्रबंधक शंभू कुमार ने बताया कि पूर्वा एक्सप्रेस में अवैध ढंग से बाइक पार करने के दौरान इंजन में फंस गई. उन्होंने बताया कि इस दौरान हावड़ा से नई दिल्ली अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन 1 घंटे पूरी तरह से बाधित रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details