बिहार

bihar

औरंगाबाद: बंद समर्थकों ने की आंदोलन खत्म करने की घोषणा, DTO को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Dec 8, 2020, 3:33 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 3:16 PM IST

कृषि बिल के खिलाफ औरंगाबाद में भारत बंद का असर देखने को मिला. अब समर्थकों ने आंदोलन खत्म कर दी. जिसके बाद समर्थकों ने कृषि से जुड़े मांग को डीटीओ को एक ज्ञापन सौंपा. जिसे डीएम तक पहुंचाने का अनुरोध किया.

Aurangabad
भारत बंद

औरंगाबाद:जिले में बंद समर्थकों ने आंदोलन समाप्ति की घोषणा कर दी है. इस मौके पर कांग्रेस, आरजेडी और वामपंथी दलों के प्रतिनिधियों ने कृषि से जुड़े मांग को लेकर डीटीओ को एक ज्ञापन सौंपा. साथ ही समर्थकों ने जिला पदाधिकारी तक पहुंचाने का अनुरोध भी किया.

भारत बंद समर्थक

औरंगाबाद में दिखा भारत बंद का असर
गौरतलब है कि कृषि बिल के विरोध में आहूत भारत बंद का असर औरंगाबाद में भी देखने को मिला. महागठबंधन समेत विभिन्न विरोधी दलों ने भारत बंद के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखे. इस पर जिला प्रशासन ने हर जगह चुस्त-दुरुस्त नजर आए. भारत बंद को देखते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, एसडीपीओ अनूप कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम और पुलिस बल के जवान शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर मुस्तैद दिखे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बंद समर्थकों ने की आंदोलन समाप्ति की घोषणा
इसी क्रम में भारत बंद में शामिल नेताओं ने प्रदर्शन के बाद सरकार को संकेत दिया. इस दौरान अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन जिला परिवहन पदाधिकारी को सौंपा ताकि जिलाधिकारी के माध्यम से उनकी बातें सरकार तक पहुंचा सके. ज्ञापन सौंपने के बाद बंद समर्थकों ने आंदोलन समाप्ति की घोषणा की.

Last Updated : Dec 16, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details